नकुलनाथ व कांग्रेस ने आदिवासी भाइयों का अपमान किया: डॉ. मोहन यादव

नकुलनाथ व कांग्रेस ने आदिवासी भाइयों का अपमान किया: डॉ. मोहन यादव
नकुलनाथ व कांग्रेस ने आदिवासी भाइयों का अपमान किया: डॉ. मोहन यादव


मुख्यमंत्री के समक्ष छिंदवाड़ा महापौर सहित कांग्रेस पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

भोपाल, 1 अप्रैल (हि.स.)। छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा से विधायक कमलेश शाह को बेईमान व गद्दार बोलना कमलनाथ के सांसद बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ को शोभा नहीं देता। आदिवासी भाइयों का अपमान करना कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं की पुरानी आदत है। कांग्रेस ने जनजातीय समाज को हमेशा वोट बैंक समझा और विकास से उन्हें दूर रखा। कमलनाथ छिंदवाड़ा में एक्सपोज हो चुके हैं। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा का विकास करने की बजाय अपने परिवार का विकास किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा में भी कमल खिलेगा।

यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके व अन्य कांग्रेस नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कही। मुख्यमंत्री डॉ. यादव, प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के समक्ष सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके, छिंदवाडा नगर निगम के सभापति प्रमोद शर्मा, अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष सिद्धांत थनेसर, पूर्व एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आशीष साहू, पूर्व एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष धीरज राऊत, पूर्व एनएसयूआई जिला कार्यकारी अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय, पूर्व एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सुमित दुबे ने भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सभी को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने बहुत गडबड़ की है और नकुलनाथ ने आदिवासी भाइयों का अपमान किया है। गौंड समाज के अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह को बेईमान और गद्दार बोलना नकुलनाथ को शोभा नहीं देता है। इन सब बातों से आहत होकर आज छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके सहित कांग्रेस पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

छिंदवाड़ा में कमलनाथ एक्सपोज हो गए हैं

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जिन कांग्रेस पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उनका भारतीय जनता पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं। छिंदवाड़ा के अंदर कमलनाथ एक्सपोज हो गए हैं, आयकर विभाग की रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस कार्यालय से लेकर कमलनाथ आवास तक सब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जिसके कारण भ्रष्टाचारी करप्शननाथ कमलनाथ के प्रति छिंदवाड़ा की जनता एवं जनप्रतिनिधियों में भारी आक्रोश है। छिंदवाड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं का गढ़ है और अब जनता ने तय कर लिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छिंदवाड़ा में भी कमल का फूल खिलेगा। अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के अपमान से आहत होकर छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके सहित कांग्रेस पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। छिंदवाड़ा का आदिवासी समाज कांग्रेस को इस अपमान का जवाब देगा और प्रचंड जीत के साथ प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी विजय हासिल करेगी।

छिंदवाड़ा में भाजपा ऐतिहासिक मतों से जीत रही - विक्रम अहाके

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आदिवासी समाज को कभी सम्मान नहीं दिया। जनजातीय समाज को कांग्रेस ने सिर्फ वोट बैंक समझा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं और भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है और अब प्रधानमंत्री के नेतृत्व में छिंदवाड़ा को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए कार्य करूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story