मप्र : छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके सहित कई कांग्रेसी भाजपा में शामिल

मप्र : छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके सहित कई कांग्रेसी भाजपा में शामिल
मप्र : छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके सहित कई कांग्रेसी भाजपा में शामिल


मप्र : छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके सहित कई कांग्रेसी भाजपा में शामिल


अबकी बार 400 पार के संकल्प को अवश्य सिद्ध करेंगे : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

भोपाल, 1 अप्रैल (हि.स.) । प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं। छिंदवाड़ा में अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के बाद महापौर विक्रम आहाके भी भाजपा में शामिल हो गए। सोमवार सुबह मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें सदस्यता दिलाई। विक्रम आहाके कमलनाथ और नकुलनाथ के बेहद करीबी नेता रहे हैं। ऐसे में उनका भाजपा में जाना कमलनाथ के लिए बड़ा झटका है। इसके साथ ही छिंदवाड़ा नगर निगम जल विभाग सभापति सहित अन्य ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से विक्रम की मुलाकात रविवार सुबह हुई थी। इसमें प्रदेश और छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। साथ ही विभिन्न कर्मचारी वर्गों की समस्याओं को लेकर भी चर्चा हुई, जिस पर मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया कि लोकसभा चुनाव के बाद विस्तार पूर्वक चर्चा कर कर्मचारी हित में निर्णय लिए जाएंगे। इस मुलाकात में तय हो गया कि विक्रम और सभापति प्रमोद के साथ बड़ी संख्या में छिंदवाड़ा के कांग्रेसी भाजपा में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री यादव और वीडी शर्मा की मौजूदगी में सोमवार को छिंदवाड़ा नगर निगम जल विभाग सभापति प्रमोद शर्मा, अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष सिद्धांत थनेसर, एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष आशीष साहू, एनएसयूआई के पूर्व जिला उपाध्यक्ष धीरज राऊत, एनएसयूआई के पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय, एनएसयूआई के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित दुबे ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

महापौर विक्रम अहाके को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कमलनाथ ने कई गड़बड़ियां की हैं। नकुलनाथ ने आदिवासी अंचल का अपमान किया। जिससे आहत होकर छिंदवाड़ा महापौर विक्रम भाई ने कह दिया कि उन्हें उस पार्टी में नहीं रहना, जहां आदिवासियों का अपमान हो रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम सब मिल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार के संकल्प को अवश्य सिद्ध करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story