मप्र भाजपा नेता देशभर में संभालेंगे चुनावी कैंपेन, मुख्यमंत्री डॉ यादव उप्र और शिवराज दिल्ली में भरेंगे हुंकार

भाजपा, 14 मई (हि.स.)। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पूरी 29 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है। भाजपा अब देश की बाकी बची सीटों पर प्रचार की तैयारी में जुट गई है। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब मप्र भाजपा के नेता देशभर में चुनाव कैंपेन संभालेंगे। सीएम मोहन यादव यूपी और दिल्ली में चुनावी हुंकार भरेंगे। तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज दिल्ली और वीडी शर्मा उत्तर प्रदेश में प्रचार करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव 14 मई से 19 मई तक धुंआधार चुनावी दौरे पर रहेंगे। आज मंगलवार को वे उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ यादव दोपहर 2:00 बजे भोपाल से खजुराहो रवाना होंगे। यहां से मुख्यमंत्री डॉ यादव उत्तर प्रदेश की चरखारी विधानसभा पहुंचेंगे। सीएम हमीरपुर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन पनवाड़ी गांव में आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 3.25 बजे सभा स्थल पहुंचेंगे। जनसभा के बाद सीएम उत्तरप्रदेश से दिल्ली रवाना होंगे। शाम 5.55 बजे दिल्ली पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम डॉ यादव 14 मई को उत्तर प्रदेश में जनसभा के बाद शाम को नई दिल्ली पहुंचेंगे। जहां सीएम रोड शो और स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सीएम 15 मई को नई दिल्ली से हरियाणा जाएंगे। पूर्व सीएम शिवराज दिल्ली में जनसभा कर महिला सम्मेलन और दलित सम्मेलन में शामिल होंगे। इधर हमीरपुर में सीएम मोहन यादव के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी चुनाव प्रचार करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story