मुरैना: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, युवक की मौत

मुरैना: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, युवक की मौत
मुरैना: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, युवक की मौत


मुरैना, 03 अप्रैल (हि.स.)। दिमनी थाना क्षेत्र के खुर्द गांव के पास बुधवार की दोपहर को तेज रफ्तार ट्रक ने एक आटो में सामने से टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। वहीं मृत व्यक्ति के शव को पीएम हाउस भिजवाया गया है।

जानकारी के अनुसार अंबाह निवासी राजबहादुर अपनी ऑटो में सवारियां लेकर मुरैना से अम्बाह की तरफ जा रहा था। जब ऑटो खुर्द गांव के पास अंबाह मुरैना रोड से होकर जा रहा था, इसी बीच सामने से आए सीमेंट से भरे एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार गिर्राज पुत्र लक्षीराम जाटव उम्र 35 साल निवासी करारी रामनगर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक राजबहादुर सिंह उम्र 50 सहित रवि पुत्र चरण सिंह तोमर उम्र 29 साल निवासी बीलपुर, सहदेव तोमर पुत्र सुमेर तोमर उम्र 24 निवासी कुथियाना, रामवती पत्नी द्वारिका कुशवाह उम्र 50 साल निवासी लोहगढ़ व गब्बर सिंह पुत्र अखिलेश तोमर उम्र 24 निवासी बीलपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story