मुरैना: ट्रेन से फिसले व्यक्ति का पैर कटा

WhatsApp Channel Join Now

मुरैना, 10 जुलाई (हि.स.)। संपर्क क्रांति ट्रेन से एक व्यक्ति दिल्ली से ग्वालियर की तरफ आ रहा था। तभी अचानक चलती ट्रेन से व्यक्ति का पैर गेट से फिसल गया और व्यक्ति हेतमपुर के पास गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। जिसके बाद आसपास के लोगों ने आरपीएफ को सूचना दी। जिसके बाद घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है। इस हादसे में व्यक्ति का पैर शरीर से अलग हो गया।

जानकारी के अनुसार रविंद्र प्रजापति पुत्र गिरधारी प्रजापति निवासी गोपालपुरा संपर्क क्रांति ट्रेन से दिल्ली से आगरा के लिए आ रहा था ,लेकिन आगरा में ट्रेन नहीं रुकी तो व्यक्ति जाकर ट्रेन के गेट पर खड़ा हो गया। तब गाड़ी ने चंबल का पुल पार किया तो वह गेट के पास आकर खड़ा हो गया, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह हेतमपुर के पास पटरियों पर गिर पड़ा। इसके बाद उसका पैर कट गया। सूचना के बाद आरपीएफ के एएसआई अमित सिंह ने तत्काल आरक्षक विद्या प्रकाश सिंह को एंबुलेंस लेकर स्टेशन भेजा और वहां से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए 108 एंबुलेंस से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार / शरद शर्मा / राजू विश्वकर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story