मुरैना: कलियुगी बेटे ने मां-पिता की पीट पीटकर की हत्या

मुरैना: कलियुगी बेटे ने मां-पिता की पीट पीटकर की हत्या
मुरैना: कलियुगी बेटे ने मां-पिता की पीट पीटकर की हत्या


- मानसिक तौर पर विक्षिप्त है हत्यारोपी

मुरैना, 15 मई (हि.स.)। माताबसैया थाना क्षेत्र के कुतवार गांव में मंगलवार की रात एक कलियुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बचाव में आए छोटे भाई पर भी हत्यारोपी ने हमला कर दिया। जिससे वह घायल वह हो गया। इस कलियुगी बेटे ने हत्याकाण्ड को अंजाम सिर्फ इसलिए दिया क्यों कि बुजुर्ग माता-पिता बेटे को बार बार टोकते थे। उधर दौहरे हत्याकाण्ड की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे और कार्यवाही की। हत्यारोपी पुत्र मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताया जाता है। पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ लिया है।

बताया जाता है कि कुतवार गांव निवासी ओमप्रकाश शर्मा उम्र 80 साल व उर्मिला शर्मा 75 साल मंगलवार की रात जब सोने की तैयारी कर रहे थे उसी समय उनका पुत्र खरेंद्र शर्मा उनके पास आया और उनसे चिल्लाकर बात करने लगा। इसी दौरान उसने अपनी मां व पिता पर लोहे की सब्बल से ताबड़तोड़ हमले किए। सब्बल के कई प्रहार सिर पर कर दिए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर छोटा बेटा डेनी जब वहां आया तो वह भौंचक रह गया तो खरेन्द्र ने डेनी पर भी लोहे की रोड से हमला कर दिया। इसी बीच चीख पुकार सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए तो खरेंद्र ने छत पर चढ़कर पथराव कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव कर दिया। पुलिस को बचाव के लिए जाली लगाकर आगे बढऩा पड़ा। इसके बाद छत से कूदकर वह भाग निकला। तत्पश्चात पुलिस ने बुजुर्ग दंपत्ति के शवों को बरामद कर पीएम के लिए भिजवाया। उधर बताया जाता है कि बुधवार को पोस्ट मार्टम के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story