मुरैना: चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार

मुरैना: चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार
मुरैना: चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार


मुरैना, 31 मार्च (हि.स.)। चाकू से गोदकर अपनी पत्नी की हत्या करने वाले पति को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा पति कैलारस में अपनी रिश्तेदारी में छिपा हुआ था। पुलिस ने उससे हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि मुरैना शहर के नई सब्जी मंडी के पास स्थित राठौर कॉलोनी निवासी राजू राठौर पुत्र रामभरोषी राठौर ने तीन दिन पूर्व 28 मार्च को अपनी पत्नी रचना राठौर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। दरअसल रचना अपने पति राजू राठौर की हरकतों से नाराज होकर थोड़ी दूर रहने वाली अपनी मां उषा राठौर के घर चली गई थी। जब इस बात की जानकारी राजू को हुई तो वह अपनी ससुराल पहुंचा और रचना को घर चलने को कहा। इसी बात पर दोनों पति- पत्नी में विवाद हो गया। विवाद के दौरान राजू ने पत्नी रचना पर चाकू से वार कर दिया और उस पर ताबड़तोड़ वार करता रहा। इसी दौरान वहां रचना की मां उषा आ गई और उसने अपनी पुत्री को बचाने का प्रयास किया तो राजू ने अपनी सास पर भी हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद राजू वहां से भाग गया। उधर गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रचना को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली थाने में राजू राठौर के खिलाफ भादवि की धारा 302, 307 के तहत मामला कायम किया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story