मुरैना: खेत से काटकर रखी सरसों की फसल के ढेर में लगी आग

मुरैना: खेत से काटकर रखी सरसों की फसल के ढेर में लगी आग
मुरैना: खेत से काटकर रखी सरसों की फसल के ढेर में लगी आग


मुरैना, 01 अप्रैल (हि.स.)। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पिपरसा गांव में सोमवार की शाम को एक किसान की 15 बीघा जमीन से काटकर ढेर कर रखी गई सरसों की फसल में अचानक आग लग गई। आग लगने से सूखी सरसों की फसल जलकर खाक हो गई। यह आग शाम तक जल रही थी, वहीं लोग फायर ब्रिगेड को सूचना कर रहे थे। इस आगजनी से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं आग लगाने का भी शक जाहिर किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक पिपरसा गांव निवासी वीरेंद्र पुत्र रामेश्वर बघेल का बीहड़ में 15 बीघा खेत है। जिसकी सरसों को काटकर उसने एक साथ ढेर लगाकर रख दिया था। सोमवार की शाम को अचानक ही इसमें आग लग गई। ग्रामीणों ने आग की लपटें देखीं तो वीरेंद्र को सूचना दी। जिस पर अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास कर रहे थे, उधर फायर ब्रिगेड को भी सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन वीरेंद्र के मुताबिक फोन नहीं लग पा रहा था। इस बीच यह सरसों की फसल जलकर खाक हो गई। उधर वीरेंद्र के मुताबिक यह आग लगाई हुई भी हो सकती है। वजह है कि इस तरफ कोई ठीक से रास्ता नहीं और कोई बिजली के तार भी नहीं निकले है। जिससे आग लगाने की भी शंका जाहिर की जा रही थी।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story