मुरैना: चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

मुरैना: चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला
मुरैना: चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला


मुरैना, 06 जुलाई (हि.स.)। नगर कैलारस में एमस रोड़ पर शनिवार को उस समय भदगढ मच गई जब एक चलती बस में भारी धुआं उठने लगा। बस में धुआं उठने के तुरंत पश्चात बस में बैठी सवारियों में आग लगने की सुनते ही अफरा-तफरी मच गई और सवारियों में बस से बाहर निकलने की होड मच गई। इस बीच आसपास काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया । बताया जाता है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।

बताया जाता है कि मां बैष्णो देवी बस शनिवार को कैलारस से सबलगढ़ जा रही थी। शाम चार बजे के करीब जब बस थाने के सामने से होकर गुजर रही थी उसी समय बस के इंजन में आग लग गई। आग अपना रौद्र रूप धारण करती इससे पहले ही लोगों को मालूम पड़ गया और सभी सवारियों को सुरक्षित नीचे उतार दिया गया। इंजन में आग का धुंआ होने पर ड्राइवर बस को खड़ी करके मौके से भाग गया। उधर इस घटना के बाद मौके पर ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। तब तक किसी ने दमकल को सूचना दे दी। कुछ ही समय में मौके पर दमकल पहुंची और उसने बस में लगी आग को बुझाया।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story