ग्वालियर संभाग आयुक्त डॉ. खाड़े को मातृ शोक

ग्वालियर, 14 मई (हि.स.)। ग्वालियर संभाग आयुक्त डॉ. सुदाम खाड़े की माताजी तुलसाबाई खाड़े का लगभग 88 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया। उन्होंने ग्वालियर के एक अस्पताल में मंगलवार को इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। अस्पताल से उनकी पार्थिव देह को गाँधी रोड़ स्थित संभाग आयुक्त के निवास पर लाया गया।

ग्वालियर के पुलिस महानिरीक्षक अरविंद सक्सेना व चंबल के पुलिस महानिरीक्षक सुशांत सक्सेना, भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत्त वरिष्ठ अधिकारी एमके अग्रवाल, ग्वालियर कलेक्टर रुचिका चौहान व दतिया कलेक्टर संदीप माकिन, जीडीए के सीईओ नरोत्तम भार्गव एवं ग्वालियर जिला प्रशासन सहित अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने संभाग आयुक्त के बंगले पर पहुँचकर स्व. तुलसाबाई खाड़े की पार्थिक देह पर पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कामना की।

संभाग आयुक्त डॉ. खाड़े की माताजी तुलसाबाई खाड़े की पार्थिव देह ग्वालियर से वायुमार्ग द्वारा उनके मूल निवास स्थान महाराष्ट्र स्थित सतारा ले जाई गई है। जहाँ पर बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story