शाजापुर में स्कूली बच्चों से भरा मैजिक वाहन पलटा, 7 बच्चों समेत ड्राइवर घायल

शाजापुर, 6 जुलाई (हि.स.)। मध्य प्रदेश के शाजापुर में शनिवार सुबह बच्चों से भरी स्कूल वैन पलट गई। हादसे में 7 बच्चों समेत ड्राइवर घायल हो गए। सभी को अकोदिया के निजी अस्पताल लाया गया। ड्राइवर और एक छात्रा की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें शुजालपुर रेफर किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार अनुसार शारदा कांवेंट स्कूल का एक मैजिक वाहन शनिवार सुबह ग्राम अजनई, कोहलिया और चापडिया के बच्चों को लेकर आ रहा था। इस दौरान शुजालपुर रोड पर वेयरहाउस के पास बच्चों से भरा मैजिक वाहन गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सात बच्चे घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए अकोदिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि स्कूली वाहन में करीब 17 बच्चे और एक शिक्षिका सवार थी। घटना में ड्राइवर को भी चोट आई है। स्कूली बच्चों से भरे मैजिक वाहन के पलटने की सूचना मिलते ही शुजालपुर एसडीओपी पिंटू कुमार बघेल अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे, एसडीओपी ने घायल बच्चों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। इस दौरान उन्होंने बच्चों के परिजनों से चर्चा करते हुए स्कूली वाहन के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story