मध्य प्रदेश कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ 10 जुलाई को करेगी मुख्यमंत्री निवास का घेराव

WhatsApp Channel Join Now

भोपाल, 4 जुलाई (हि.स.)। मध्य प्रदेश कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जयराज सिंह चौहान ने गुरुवार को बताया कि मध्य प्रदेश के सफाई कामगारों के हित में आगामी 10 जुलाई को प्रदेश के विभिन्न सफाई कामगारों की विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव एवं धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

धरना प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक सहित बड़ी संख्या में प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं कांग्रेसजन उपस्थित रहेंगे।

जयराज चौहान ने बताया कि विगत 1 वर्ष पूर्व 10 जुलाई 2023 को मप्र कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में सफाई कामगारों के हित और उनकी मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव किया गया था, जिसमें सफाई कामगारों के हित में विभिन मांगे रखी की गई थी, लेकिन सफाई कामगारों की मांगों पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी कड़ी में पुनः एक वर्ष बाद फिर 10 जुलाई को मप्र कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ द्वारा सफाई कामगारों के हितों की मांगों को लेकर सड़कों पर उतर मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जायेगा और मुख्यमंत्री को अपना मांग पत्र सौंपेंगे।

चौहान ने बताया कि सफाई कामगार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के समक्ष एकत्रित होकर मुख्यमंत्री निवास की और पैदल मार्च करेंगे। घेराव, धरना-प्रदर्शन के लिए जिला प्रभारी भी नियुक्त किये गये हैं जो प्रदेश भर से सफाई कामगारों को लेकर भोपाल पहुंचेंगे और धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story