मंदसौर: पुलिस ने गुम हुए नाबालिग बालक को ढूंढकर परिजनों को सौंपा

मंदसौर, 1 अप्रैल (हि.स.)। कोतवाली थाना पुलिस ने सूचनाकर्ता निवासी बड़ी होली किला रोड मंदसौर की रिपोर्ट पर गत दिनों अपहृत हुए बालक का पता लगाकर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र सिंह राठौर ने बुधवार को बताया कि गत 29 मार्च को सूचना कर्ता निवासी बड़ी होली किला रोड मंदसौर के द्वारा थाना कोतवाली पर आकर सूचना दी कि उसका नाबालिक पुत्र उम्र करीब 16 वर्ष का दिनांक 29- 03-24 से लापता है उसे शंका है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसके नाबालिक पुत्र को बहलाकर अपने साथ भगाकर ले गया है। फरियादी के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली पर अपराध क्रमांक 167/2024 धारा 363 भादवि का पंजीबद्ध किया जाकर अनुसंधान में लिया गया।

राठौर ने बताया कि अनुसंधान के दौरान पुलिस द्वारा लगातार बालक के मिलने के संभावित स्थान पर तलाश की एवं साइबर सेल से जानकारी प्राप्त की। जानकारी मिली कि गुम बालक सांवरिया सेठ मंदिर मंडफिया में हो सकता है मंदसौर पुलिस ने वहां जाकर बालक को 1 अप्रैल 2024 ढूंढ निकाल कर वैधानिक कार्यवाही उपरांत बालक को उसके परिजनों के सुपुर्द किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अशोक झलौया/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story