सिंगरौली में माता बनी कुमाता: आठ माग की बेटी की हत्या कर शव नाले में फेंका

सिंगरौली, 4 अप्रैल (हि.स.)। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से मां के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी ही आठ माह की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद निर्दयी मां ने उसका शव एक बोरे में डालने के बाद नाले में फेंक दिया। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर कढ़ाई से पूछताछ करने पर आरोपित मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस मामले में आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार घटना बरगवां गांव में बुधवार की है। मासूम बच्ची का गुनाह बस इतना था कि वह लगातार रो रही थी। बच्ची का रोना मां से बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने गुस्से में मासूम को उठाकर पानी की बाल्टी में डूबो दिया। आठ माह की मासूम की सांसे थमने के बाद निर्दयी मां उसे बोरी में बंदकर घर के पास नाले में फेंक आई। जब बच्ची के पिता राम लाल तिवारी घर आए तो आरोपित मां मधु ने बताया कि बच्ची को कमरे में सुलाकर वे घर का काम कर रही थी। जब उसने कमरे में जाकर देखा तो बच्ची नहीं मिली। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। परिजनों की शिकायत पर एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए। जब पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो मां ही आरोपी निकली। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को नाले से शव को बरामद किया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपित मां के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है उससे पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story