जबलपुर: एनएसयूआई पदाधिकारी को आदतन अपराधी बताते हुए एसडीएम ने जारी किया नोटिस

जबलपुर: एनएसयूआई पदाधिकारी को आदतन अपराधी बताते हुए एसडीएम ने जारी किया नोटिस
जबलपुर: एनएसयूआई पदाधिकारी को आदतन अपराधी बताते हुए एसडीएम ने जारी किया नोटिस


जबलपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। जिला प्रशासन ने पुलिस के प्रतिवेदन पर एनएसयूआई पदाधिकारी को आदतन अपराधी बताते हुए नोटिस जारी किए हैं। रांची एसडीएम कार्यालय द्वारा धारा 111 के तहत नोटिस जारी कर जिला अध्यक्ष सचिन रजक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष को भी धारा 111 के तहत नोटिस जारी किया गया एवं दोनों को 25 हजार के बाउंड के तहत बाउंड ओवर किया गया। साथ ही उनको आदतन अपराधी बताया गया है। जिसको लेकर एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष सचिन रजक गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। उनका आरोप है कि इस तरीके के नोटिस जारी करना एक साजिश है ताकि कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में कार्य न हो पाए।

उन्होंने कलेक्टर जबलपुर के नाम ज्ञापन देते हुए मांग की है कि शीघ्र ही इन नोटिस को रद्द किया जाए, नहीं तो एनएसयूआई वृहद स्तर पर आंदोलन करेगी। एनएसयूआई के अध्यक्ष का आरोप है की जिस तरीके से देश में जांच एजेंसी काम कर रही हैं, उसी तरीके से जबलपुर जिला प्रशासन भी कार्य कर रहा है। मुझे और प्रदेश उपाध्यक्ष को नोटिस जारी करते हुए आदतन अपराधी बताया है। जबकि मैंने अपने जीवन में किसी को एक चांटा भी नहीं मारा। मुझे 25 हजार के बाउंड का नोटिस जारी किया गया है और यह इसलिए है ताकि हम लोग लोकसभा चुनाव में कार्य न कर पाए। शहर में अपराधों को रोकने का प्रयास न कर छात्र नेताओं की आवाज दवाई जा रही है। यदि इस पर कार्रवाई नहीं की गई तो एनएसयूआई जबरदस्त प्रदर्शन करेगी। चाहे आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लग जाए। वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि यह एक प्रशासनिक कार्यवाही है जो पूर्णता नियम से की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विलोक पाठक/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story