(अपडेट) इंदौरः शादी में जा रहे परिवार की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत

इंदौर, 13 फरवरी (हि.स.)। इंदौर से उज्जैन के हुकुमतलाई में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा एक परिवार सोमवार देर रात हादसे का शिकार हो गया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार देर रात उज्जैन नाके पर हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 100 मीटर तक ट्रक वैन को घिसटते ले गया। पुलिस मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के इंदौर के मांगलिया क्षेत्र का परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए हुकुमतलाई जा रहे थे। इस दौरान मक्सी शाजापुर क्षेत्र में टर्न लेने के दौरान उनकी वैन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 55 वर्षीय लालू गिरी की मौत हो गई। वह वैन चला रहा था, जबकि नागू गिरी और एक महिला की भी इस हादसे में मौत हो गई। परिवार के चार सदस्य घायल भी हुए हैं, जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह परिवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

हादसे के बाद मौके पर गए पुलिस जवानों ने घायलों को अस्पताल भेजा। पुलिस ने टक्कर मारने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों ने बताया कि ट्रक की स्पीड काफी तेज थी। हादसे के बाद ट्रक वैन को काफी दूर तक घसीटकर ले गया था। घायलों को वैन से निकालने में भी परेशानी हुई।

ट्रेन की चपेट में आई महिला की मौत

इंदौर में डेमो ट्रेन की चपेट में आने से घायल महिला की मौत हो गई। वह मॉर्डन कॉलोनी में रहती थी। महिला कुसुम बाई पत्नी राजा राम मंगलवार सुबह छह बजे पटरी पार कर रही थी। तभी ट्रेन आ गई। अंधेरे के कारण ट्रेन नहीं देख पाई थी। टक्कर के बाद वह एक तरफ गिर गई थी। उसे परिजन एमवाय अस्पताल लाए थे। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार / ललित/ मुकेश/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story