प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनेगा भारत: नरेन्द्र सिंह तोमर

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनेगा भारत: नरेन्द्र सिंह तोमर
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनेगा भारत: नरेन्द्र सिंह तोमर


मुरैना, 31 मार्च (हि.स.)। मप्र विधानसभा के अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर वहां भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कराई। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत 2047 तक विश्व गुरु बनेगा।

विधानसभा अध्यक्ष तोमर रविवार को मुरैना में पार्टी कार्यकर्ताओं के होली मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज विकास का मामला हो, संस्कृति का, सभ्यता का मामला हो, सीमा की सुरक्षा का, सैन्य बलों का मनोबल बढ़ाने, गरीब के जीवन स्तर में बदलने, किसानों को सम्मान निधि देने, लाड़ली बहनों को सम्मान देने, हर घर में शौचालय बनवाने, हर घर में गैस का सिलेंडर पहुंचाने का मामला हो, यह सारे के सारे सवाल वही हल कर सकता है जो नेता देश की गरीब जनता के कल्याण के लिए सोचता हो। प्रधानमंत्री मोदी ऐसे ही राजनेता हैं जो हर व्यक्ति के कल्याण और देश के विकास, जनता के सम्मान के लिए कार्य करते हैं।

आम आदमी की चिंता करने वाले मोदी पहले प्रधानमंत्री

नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री के रूप में ऐसा नेता मिला, जिन्होंने दिल्ली में बैठकर मुरैना के गरीबों की चिंता की। प्रधानमंत्री मोदी ऐसे ही नेता हैं, तो दिल्ली में बैठकर देशभर के गरीबों, बेसहारों, दलितों, वंचितों और जनतातीयों के कल्याण की चिंता करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी आम आदमी की चिंता करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं। अगर देश के कांग्रेस के प्रधानमंत्रियों ने देश के गरीबों की चिंता की होती तो आज भारत की तस्वीर अलग होती।

इस अवसर पर संभागीय प्रभारी विजय दुबे, शैलेन्द्र बरुआ, पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर, लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया, लोकसभा संयोजक अनूप सिंह भदौरिया, पूर्व मंत्री मुंशीलाल, गिर्राज डण्डौतिया, रघुराज सिंह कंषाना, विधायक सरला रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती गुर्जर, पूर्व विधायक राकेश मावई, सत्यप्रकाश सखबार, सूबेदार सिंह रजौधा, कमलेश जाटव, बारेलाल जाटव सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story