ग्वालियर: ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

WhatsApp Channel Join Now

- मौके पर पड़ी मिली बीयर की केन

ग्वालियर, 07 जुलाई (हि.स.)। झांसी रोड थाना क्षेत्र में रविवार की पूर्वान्ह दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पटरी के पास दो युवकों के शवों के पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक ट्रेन की चपेट में किन परिस्थितियों में आए फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। पुलिस को मौके से बीयर की केन पड़ी मिली है। पुलिस ने घटना की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

सुविधा हॉस्पीटल के पास ट्रेनवे पटरी पर दो युवकों के शवों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतको की पहचान सत्येेन्द्र पुत्र पानसिंह गुर्जर 28 वर्ष निवासी रौरा हाल नाकाचन्द्रबदनी नहर वाली माता और निखिल पुत्र किशोर सोनी 29 वर्ष निवासी नरवर हाल नहरवाली माता चन्द्रबदनी नाका के रुप में हुई।

झांसी रोड थाना प्रभारी हरेन्द्र शर्मा का कहना है कि युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हुई है। युवकों ने स्वयं ट्रेन की चपेट में आकर आत्महत्या की है या फिर वह किसी घटना का शिकार हुए हैं यह जांच के बाद ही पता लग सकेगा। पुलिस को मौके से बीयर के केन अवश्य पड़े मिला है। संभवत दोनों युवक पटरी के पास बँठकर नशा करना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल मौत के कारणों की स्पष्ट वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों शवों को विच्छेदन गृह भेज फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story