ग्वालियर: ट्रक ने भाई बहन व नानी को रौंदा, मौत

ग्वालियर, 31 मार्च (हि.स.)। जिले के मुरार थाना क्षेत्र में रविवार को मोटर साइकिल से बहन और नानी को लेकर जा रहे युवक को एक ट्रक ने कुचल दिया। सड़क दुर्घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आरोपी चालक वाहन लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव विच्छेदन गृह भेज आरोपी चालक की पहचान प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बिजौली के ग्राम चककेशवपुर निवासी ब्रजेश कुशवाह का बेटा शुभम 20 वर्ष बेटी अंजलि और नानी द्रोपदीबाई 70 वर्ष निवासी एंचाय को मोटर साइकिल क्रमांक एमपी06 एमडी 9940 से हुरावली जा रहा था। बताया गया है कि सुबह पौने ग्यारह बजे के करीब तीनों लोग मुरार थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा से पहले बड़ागांव के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से आ रहे नए ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के नीचे आने शुभम उसकी बहन अंजलि और नानी द्रोपदीबाई की मौके पर ही मौत हो गई। चालक वाहन को तेजी व लापरवाही से दौड़ा रहा था और उसने मोटर साइकिल में टक्कर मारने के बाद गाड़़ी को और तेज गति से तीनों के ऊपर से निकाल दिया जिससे शुभम अंजिल और वृद्धा द्रोपदीबाई की जान नहीं बच सकी। घटना का पता चलने पर राहगीर जमा हो गए और पुलिस को घटना के बारे में बताया। सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को विच्छेदन गृह भेज अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story