ग्वालियर: नाली में पड़ा युवक का मिला शव, मृतक की नहीं हो सकी पहचान

WhatsApp Channel Join Now

ग्वालियर, 03 जुलाई (हि.स.)। जनकगंज थाने से चंद की दूरी पर बुधवार सुबह के समय युवक का शव नाली में पड़ा मिला। शव की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को नाली से बाहर निकालकर तलाशी ली लेकिन कोई दस्तावेज नहीं मिले। युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज मर्ग कायम कर लिया है।

जनकगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित कलारी के पास नाली में बुधवार की सुबह युवक का शव पड़ा मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक की तलाशी लेने पर पहचान से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं मिला। मृतक की उम्र 25 के करीब प्रतीत हो रही है। युवक के बदन पर कहीं चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस का मानना है कि युवक नाली में गिर गया होगा। मौत की वजह शव विच्छेदन रिपोर्ट के बाद ही पता लग सकेगी।

जनकगंज थाना प्रभारी विपेन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि युवक के साथ कोई घटना घटित हुई ऐसा शव देखकर प्रतीत नहीं हो रहा है। संभवत नशा किए होने के दौरान युवक नाली में गिर गया होगा और फिर उसकी मौत हुई हो। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। सभी थानोंं को सूचित कर दिया गया है। यदि कहीं कोई गुमशुदगी होगी तो हमारे थाने से पुलिस सम्पर्क करेगी। फिलहाल मौत के कारणों की वजह स्पष्ट नहीं सकी है। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story