म.प्र.: खड़े ट्रक से टकराई कार, दो हादसों में चार की मौत

भोपाल , 13 फ़रवरी (हि.स.)। प्रदेश के शहडोल और नीमच जिलों में बीती रात हुए दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल भी हुए हैं। दोनों दुर्घटनाओं में कारें ट्रकों से टकरा गई थीं।

पहली घटना शहडोल जिले में हुई। यहां जिले के सोहागपुर हाईवे पर एक कार खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार चला रहे डॉक्टर की मौके पर मौत हो गई। हादसा सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब एक बजे हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, धनपुरी होम्योपैथी औषधालय में पदस्थ डॉक्टर पुष्पराज सिंह हादसे के समय घर जा रहे थे। इसी दौरान गलत दिशा में खडे़ ट्रक में उनकी कार घुस गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर पुष्पराज सिंह की पत्नी भी होम्योपैथिक डॉक्टर हैं। उनके दो छोटे बच्चे हैं।

दूसरी घटना नीमच जिले में हुई। यहां सोमवार देर रात आर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गंभीर घायल हैं। सभी सावलियां सेठ के दर्शन करने आलोट से राजस्थान जा रहे थे। दो घायलों को राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है। एक नीमच के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में आलोट के रहने वाले तीन दोस्तों कचरू उर्फ दीपेश पाटीदार (22), ओमप्रकाश उर्फ भोला पाटीदार (18) और नरेंद्र राजपूत (22) की मौके पर मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/केशव/मयंक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story