राजगढ़ः पति-पत्नी सहित चार स्थाई वारंटी गिरफ्तार

राजगढ़ः पति-पत्नी सहित चार स्थाई वारंटी गिरफ्तार


राजगढ़,25 नवंबर (हि.स.)। तलेन थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को मारपीट के मामले में चार साल से फरार पति-पत्नी को ग्राम करोंदी में दबिश देकर गिरफ्तार किया है, वहीं शहर ब्यावरा थाना पुलिस टीम ने दहेज प्रताड़ना और नाबालिग के अपहरण के मामले में फरार दो स्थाई वारंटियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है।

तलेन थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती ने शुक्रवार को बताया कि 2018 में ग्राम करोंदी निवासी केशरसिंह और उसकी पत्नी पवित्राबाई के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर स्थाई वारंटी केशरसिंह और उसकी पत्नी को गांव में दबिश देकर गिरफ्तार किया। शहर ब्यावरा थानाप्रभारी राजपालसिंह राठौर के अनुसार 2016 में रामप्रसाद लोधा निवासी लोधीपुरा के खिलाफ धारा 498ए के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था, वहीं 2019 में दिलीप मेवाड़े निवासी संवासड़ा थाना कालीपीठ के खिलाफ धारा 363, 369, पाॅक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांव में दबिश देकर स्थाई वारंटी रामप्रसाद लोधा और दिलीप मेवाड़े को गिरफ्तार किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story