मेरे लिए छिंदवाड़ा एक निर्वाचित क्षेत्र नहीं बल्कि मेरी जिंदगी है: कमलनाथ

भोपाल/पांढुर्ना, 2 अप्रैल (हि.स.)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को पांढुर्णा जिले के तिगांव पहुंचे। जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि मेरे लिए छिंदवाड़ा एक निर्वाचित क्षेत्र नहीं बल्कि मेरी जिंदगी है। पूर्व सीएम ने कहा कि छिंदवाड़ा/पांढुर्णा के विकास और समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए अपनी जवानी सर्पित कर दी। बीते 44 सालों से आप ने मुझे वोट नहीं बल्कि अपना प्यार और विश्वास दिया है और यही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है।

कमलनाथ ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा। मेरा पूरा जीवन आपके लिए समर्पित है। कमलनाथ ने कहा जब मैं मुख्यमंत्री था तो भाजपा मेरे ऊपर आरोप लगाती थी कि यह तो छिंदवाडा के मुख्यमंत्री है। मैं सबसे ज्यादा काम छिंदवाड़ा के लिए करता हूं। मैं उनसे कहता था कि अगर मैं अपने जिले के लिए काम नहीं कर सकता तो दूसरे जिलों के लिए कैसे करूंगा। आगे कमलनाथ ने कहा कि किसान कर्ज माफी में मैंने पहली किस्त में पांढुर्ना में 80000 किसानों का कर्ज माफ किया। आप ही मेरे गवाह है। मुझे पूरा विश्वास है आपने जो प्यार और विश्वास दिया है मुझे इतने सालों में वो मिलता रहेगा। आपके काम करना मेरी जिम्मेदारी है। पिछले 20 साल से प्रदेश में भाजपा की सरकार है लेकिन क्या आपका कोई काम रुका। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा वाले आपसे बहुत सी बातें करेंगे लेकिन मैं जानता हूं कि काम कैसे कराया जाता है। आपका कोई काम नहीं रुकेगा। अंत में मैं कहना चाहता हूं कि मैं अंतिम सांस तक आपकी सेवा करूंगा। मेरा पूरा जीवन आपके लिए समर्पित है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story