रतलामः पिता ने दो बच्चों को जहर देकर की हत्या, फिर खुद भी खाया जहर

- पुलिस को तलाब में मिले दोनों बच्चों के शव

भोपाल, 03 अप्रैल (हि.स.)। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में जावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लालाखेड़ा में बुधवार को एक युवक ने अपने दो बेटों की जहर देकर हत्या कर दी और उन्हें तालाब में ले जाकर फेंक दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर पी लिया। इसके बाद बड़े भाई को फोन कर इस बारे में बताया। उसे गंभीर हालत में जावरा से रतलाम मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं, पुलिस ने बच्चों के शव तालाब से बरामद कर लिए हैं।

पुलिस के अनुसार, घटना को बुधवार दोपहर की है। लालाखेड़ा गांव में रहने वाले 28 वर्षीय आशीष पुत्र गोरधन निवासी ग्राम उमरनी थाना बिरलाग्राम नागदा जिला उज्जैन मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। बुधवार को दोपहर में करीब 12 बजे वह अपने दोनों बेटों वासुदेव (8) और कार्तिक (6) को गांव के पास के तालाब में नहाने ले गया था। कुछ देर बाद दोनों बेटों के पानी में डूबने की खबर गांव वालों को लगी। मजदूर आशीष भी अचेत अवस्था में मिला। गांव वालों ने आशीष को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

आशीष के अपने ससुर भंवरलाल बागरी के घर पर रहता था। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। बीते दो महीने से वह लालाखेड़ा में अपने ससुर के घर रह रहा था और यहीं गांव में मजदूर करता था।

जावरा सीएसपी दुर्गेश आर्मो ने बताया कि आशीष नाम के एक व्यक्ति ने अपने दोनों बेटों को जहर दिया और उसके बाद खुद भी जहर खा लिया। उसने अपने बड़े भाई को फोन कर बताया कि जहर पी लिया है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि परिवार से विवाद हुआ था, लेकिन आशीष की पत्नी सीताबाई ने विवाद होने की बात से इनकार कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बच्चों की मौत का कारण सामने आएगा। फिलहाल मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story