मप्रः आज किसानों को मिलेगी मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की किश्त

WhatsApp Channel Join Now

भोपाल, 5 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज (शुक्रवार को) टीकमगढ़ जिले के प्रवास पर रहेंगे। वे यहां ग्राम छिपरी में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम से मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की वर्ष 2024-25 की प्रथम किश्त का वितरण करेंगे।

जनसम्पर्क अधिकारी उमेश तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत हितग्राहियों को वर्ष में कुल छह हजार रुपये की राशि तीन समान किश्तों में प्रदान की जाती है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के हितग्राहियों के साथ ही लाड़ली बहना योजना तथा उज्जवला योजना के गैस रीफिल अनुदान का भी वितरण करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन अपरान्ह 4 बजे से होगा।

इस मौके पर सभी जिलों में भी जिला एवं ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिले के समस्त हितग्राही वेबकास्ट लिंक (https:@@webcast-gov-in@mp@cmevents) के माध्यम से जुड़कर कार्यक्रम को देख व सुन सकेंगे। जिले में जगह-जगह इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा। सभी कमिश्नर, कलेक्टर तथा अन्य संबंधित अधिकारी वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story