बैतूल: कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कमलनाथ और पीसीसी चीफ को भेजी कॉपी

बैतूल, 3 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस पार्टी में टूट का सिलसिला जारी है। बुधवार को बैतूल जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा उर्फ गुड्डू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना त्यागपत्र पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भेजा और इसकी कॉपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को भेज दी। चर्चा है कि पटवारी की मौजूदगी में उन्हें मंच से भाषण देने नहीं दिया गया, इसी बात से नाराज होकर उन्होंने यह कदम उठाया है।

बैतूल में बुधवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने नामांकन भरा। इस मौके पर पार्टी की तरफ से आमसभा भी की गई थी। सुनील शर्मा उर्फ गुड्डू ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि मैंने आपके सफल नेतृत्व में पूरी निष्ठा से करीब 30 वर्षों से कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर रहकर सेवा की किंतु मैं वर्तमान में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद पर कार्य करने में असमर्थ हूं। आपसे अनुरोध है कि कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करवाने की कृपा करें।

हिन्दुस्थान समाचार/केशव दुबे/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story