छतरपुर:आईपीएल के मैच पर ऑनलाइन लगाया जा रहा था सट्टा, पुलिस ने मारा छापा

छतरपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। अनैतिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत राजनगर पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है, जो आईपीएल में सट्टाबाजी करवा रहे थे। सट्टेबाजी का मुख्य आरोपी भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है।

राजनगर थाना प्रभारी ने गुरुवार को बताया कि राजनगर के इमलया मोहल्ले में कुछ लोगों द्वारा ऑनलाइन वेबसाईट के माध्यम से सट्टा खिलवाए जाने की सूचना उन्हें मिली थी। सूचना के आधार पर उन्होंने अपनी टीम के साथ संबंधित स्थान पर दबिश दी। पुलिस को देख सटोरिये भागने लगे थे, जिनमें से 3 युवकों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया, एक युवक भागने में सफल रहा। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम चाँद पुत्र कल्लू खान उम्र 24 साल, समीर पुत्र बब्लू रंगरेज उम्र 22 साल दोनों निवसी इमलया मुहल्ला राजनगर एवं हुसैन पुत्र अली खान उम्र 28 साल निवासी सैय्यदगंज मुहल्ला राजनगर बताए हैं। एक युवक जो भागने में सफल रहा उसका नाम फैजान खान था और वह इस अनैतिक व्यापार का संचालक था। पकड़े गए युवकों के मोबाईल चैक करने पर उनके पास से ऑनलाईन सट्टा बेवसाईट की कई आईडी और पासवर्ड मिले हैं। पुलिस ने 3 नग मोबाइल और 1000 रुपए की नगदी जब्त की है। सभी आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/सौरभ भटनागर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story