अनूपपुर: अवैध उत्खनन करते ट्रैक्टर ट्राली से गिरकर युवक की मौत, 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

WhatsApp Channel Join Now


शनिवार को रेत चोरी कर परिवहन की हड़बड़ी में ट्राली से गिरकर युवक की हो गई थी मौत

अनूपपुर/बिजुरी, 19 मार्च (हि.स.)। रेत का अवैध उत्खनन तथा परिवहन करने के दौरान बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार को 23 वर्षीय रामकुमार यादव की ट्रैक्टर की ट्राली से गिरकर मौत होने के मामले में रविवार को पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध अपराध दर्ज करते हुए ट्रैक्टर वाहन को जब्त करते हुए थाने में पुलिस अभिरक्षा में रखा हैं।

यह है मामला

बिजुरी थाना अंतर्गत ग्राम मझौली निवासी राजकुमार यादव ने शनिवार को पुलिस को सूचना दी गई कि शुक्रवार की रात्रि 10 बजे उसका भाई राम कुमार यादव पिता सुखलाल 23 वर्ष जोकि सूर्यभान के ट्रैक्टर में मजदूरी करने के लिए गया हुआ था। जहां 18 मार्च को सुबह 5 बजे सूर्यभान के द्वारा सूचना करता को यह बताया गया कि उसका भाई रामकुमार यादव सड़क पर सोया हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो उसके मुंह और नाक से खून निकल रहा था तथा उसकी मृत्यु हो चुकी थी। जिसके बाद परिजनों के द्वारा इस मामले पर हत्या की आशंका पुलिस के सामने जताई गई थी।

9 के विरुद्ध दर्ज हुआ अपराध

इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है। जिसमें वाहन मालिक नीरज केवट निवासी मझटोलिया, सूर्यभान सिंह कवर निवासी उमर्दा, धनीराम पाव, विजय पाव ,संदीप प्रजापति, उदयभान पाव, मनोज केवट, रामचंद्र पाव सभी निवासी मझौली एवं ट्रैक्टर चालक तलेश्वर उर्फ तल्ले पाव के विरुद्ध धारा 379, 414 ,279, 304 ए, खान खनिज अधिनियम की धारा 4,21, मोटर यान अधिनियम की धारा184,130,177(3) के तहत अपराध दर्ज करते हुए घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर वाहन को जप्त करते हुए पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दुर्गा /राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story