कांग्रेसी नहीं चाहती कि बुंदेलखंड के लोगों की जिंदगी में सुख का सूरज आएः डॉ. यादव

कांग्रेसी नहीं चाहती कि बुंदेलखंड के लोगों की जिंदगी में सुख का सूरज आएः डॉ. यादव
कांग्रेसी नहीं चाहती कि बुंदेलखंड के लोगों की जिंदगी में सुख का सूरज आएः डॉ. यादव


पन्ना, 3 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि बुंदेलखंड में हरियाली आए, बुंदेलखंड की आय बढ़े। बुंदेलखंड के किसानों की गरीबों की मजदूरों की जिंदगी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुख का सूरज बनकर आए हैं। दुनिया में अगर किसी को जीवन जीने की ललक सीखनी है तो वह बुंदेलखंड आए। प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड के लिए केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है, जो इस क्षेत्र की जनता के लिए वरदान साबित होगी।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव बुधवार को पन्ना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा से पार्टी उम्मीदवार विष्णुदत्त शर्मा के नामांकन दाखिल करने से पर रोड शो को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में तो कांग्रेस पार्टी ने मैदान छोड़ दिया है, समाजवादी पार्टी को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी लेकर समाजवादी पार्टी आई, फिर दो दिन बाद ही प्रत्याशी बदल दिया। खजुराहो लोकसभा सीट में हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा चुनाव मैदान में हैं। विधानसभा के चुनाव में आप लोगों ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को जिताकर विरोधियों के छक्के छुड़ाते हुए प्रदेश में 163 कमल का फूल खिलाया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरा देश लोकसभा में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत से चुनाव जिताने जा रहा है। कांग्रेस नेता पहले बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, अब उनके एक नेता पदयात्रा कर रहे हैं। पूरे बुंदेलखंड के अंदर जीवन प्रधानमंत्री मोदी ने विकास की बहार लाकर लोगों के जीवन को सुगम बनाया है।

सनातन को आगे ले जाने के लिए मथुरा की ओर जाना पड़ेगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेतृत्व में देश में सनातन संस्कृति की जय-जयकार हो रही है। उज्जैन में महाकाल महालोक बन गया है, काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर बनकर तैयार हो गया है। अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार है और प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा भी हो चुकी है। अब सनातन को और आगे ले जाने के लिए मथुरा की ओर जाना पड़ेगा।

कांग्रेस पार्टी में नकली राजा-महाराजा, हमारी पार्टी में सब कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि देश के आजाद होने के बाद राजा-महाराजा तो बचे नहीं। कांग्रेस पार्टी में नकली राजा-महाराजा हैं, हमारी पार्टी में सभी कार्यकर्ता होते हैं। अगर भाजपा को समझना है तो भारत माता की जय बोल देते हैं तो सब समझ जाते हैं। भाजपा गरीबों, किसानों, युवाओं सहित सभी समाज वर्ग का सम्मान करती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में सीमाओं पर देश के जवानों की इज्जत नहीं होती थी। जब देखो तब पड़ोसी देश हमारे देश और जवानों पर हमला कर चले जाते थे। लेकिन नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश के जवानों का सम्मान बढ़ा है, दो-दो बार दुश्मन देश में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर सबक सिखाया है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story