बालाघाटः कलेक्टर ने दो सीएम राइज स्कूल और एक तालाब का किया निरीक्षण

बालाघाटः कलेक्टर ने दो सीएम राइज स्कूल और एक तालाब का किया निरीक्षण
बालाघाटः कलेक्टर ने दो सीएम राइज स्कूल और एक तालाब का किया निरीक्षण


- सीएम राइज स्कूल के आवश्यक कार्यो को सुधारने के निर्देश

बालाघाट, 15 मई (हि.स.)। कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा बुधवार को ग्रामीण क्षेत्रों के निरीक्षण पर रहे। इस दौरान उन्होंने दो सीएम राइस मलाजखंड और आमगांव तथा नगर पालिका बैहर में निर्मित तालाब का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सीएम राइस मलाजखंड में विद्यालय की आवश्यकता अनुसार कार्य कराए जाने के लिये निर्देशित किया। वहीं आमगांव में जुड़ाई का कार्य एवं रैंप सुधारने, जेनरेटर सेट का प्रावधान करने तथा कार्यों की गुणवत्ता सुधारने के निर्देश दिये। साथ ही दोनों कार्यों की सामग्री का बिल एवं उपयोग की गई सामग्री की रॉयल्टी की राशि जमा करने के लिये पीआईयू एवं पुलिस हाउसिंग तथा संबंधित ठेकेदार को निर्देश दिए गए।

डॉ. मिश्रा ने बैहर तालाब के निरीक्षण पर पाया की तालाब का पिचिंग कार्य ठीक नहीं है, तालाब में कचरा उग आया है। किए गए भुगतान के अनुपात में कार्य संतोषजनक नही है। साथ ही स्थल पर उपस्थित नागरिकों द्वारा भी शिकायत की गई। निरीक्षण के दौरान जिला खनिज अधिकारी आरके खातरकर, सहायक यंत्री डीपीसी भास्कर शिव, एसडीओ पीडब्ल्यूडी बैहर व बालाघाट वही माइनिंग विभाग का तथा पीडब्ल्यूडी मैटेरियल टेस्टिंग का अमला तथा पीआईयू का अमला उपस्थित रहा।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story