मप्रः मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे

मप्रः मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे
मप्रः मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे


भोपाल, 4 अप्रैल (हि.स.)। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे राजनीतिक दल एक-दूसरे पर वार-पलटवार करने से भी नहीं चूक रहे हैं। प्रदेश में सत्ताधारी भाजपा और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर मतदाताओं को साधने में जुट हुए हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी के संविधान बदलने के लिए 400 सीट चाहिए वाले बयान पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम चुनाव नहीं लड़ रहे, लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव गुरुवार को बैतूल रवाना होने से पहले भोपाल एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान में 370 जैसी गलत धारा थी, जिसे बदलना चाहिए था तो उसे कश्मीर की बेहतरी के लिए बदलकर दिखाया। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है। किसान, युवा, गरीब मजदूर सब की जिंदगी बदलना, उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेन्द्र मोदी की सरकार काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने अंदर झांककर देखें, जब वह संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान बदलने का परिणाम ही रहा की तीन तलाक जैसे निर्णय को कांग्रेस ने बदल दिया। कांग्रेस का अतीत रहा है, जब आपातकाल जैसे खराब समय में उन्होंने जिस प्रकार से ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका भी अतीत का एक लंबा इतिहास है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि इतना ही कहना चाहूंगा कि भाजपा सभी वर्गों के विकास को लेकर चलना चाहती है। सभी लोगों की बेहतरी के लिए, अन्याय और अव्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाने में प्रधानमंत्री मोदी की अत्यंत आवश्यकता है। इसी कारण से हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं।

भाजपा उम्मीदवार दुर्गादास उइके ने दाखिल किया नामांकन

मुख्यमंत्री गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे बैतूल पहुंचे थे। यहां हैलीपेड पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं और सामाजिक संस्थाओं के प्रमुखों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के नामांकन रैली में शामिल हुए। रैली बैतूल कलेक्टर कार्यालय पहुंची, जहां मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री विजय शाह, लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक व विधायक हेमंत खंडेलवाल और पूर्व मंत्री कमल पटेल उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story