मुख्यमंत्री, प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे

भोपाल, 1 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। इसी प्रकार आज सोमवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव छिन्दवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे। प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह शहडोल जिले के प्रवास पर रहेंगे। मंगलवार, 12 अप्रैल को केंन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना प्रवास पर रहेंगे। बुधवार, 3 अप्रैल को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खजुराहो प्रवास पर रहेंगी और 6 अप्रैल को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सीधी प्रवास पर रहेंगे।

-मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज सोमवार को शाम 5.35 बजे छिंदवाड़ा जिले के चौरई में चुनाव प्रचार में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री शाम 6.45 बजे शाहपुरा चांद पहुंचकर स्थानीय कार्यकर्मों में शामिल होंगे। आप रात्रि 8.30 बजे शहनाई गार्डन में आयोजित प्रबुद्धजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में करेंगे।

- प्रदेश लोकसभा चुनाव के प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह सोमवार को दोपहर 1:30 बजे शहडोल में पार्टी द्वारा आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 अप्रैल को शाम 7 बजे गुना में गुना नगर व कैंट मंडल पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे।

- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को दोपहर 2.30 बजे पन्ना में नामांकन के पश्चात् रोड-शो में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगी।

- केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 6 अप्रैल को प्रातः 11.30 बजे सिंगरौली जिले के बैढ़न में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.30 बजे लोकतंत्र सेनानियों से भेंट करेंगे एवं सीधी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। श्री सिंह दोपहर 3.30 बजे प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में शमिल होंगे। सायं 4.30 बजे सीधी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story