लोस चुनाव 2024 : मुख्यमंत्री डॉ. यादव का राहुल पर पलटवार, बोले- उनकी बात पर भरोसा कौन करता है

लोस चुनाव 2024 : मुख्यमंत्री डॉ. यादव का राहुल पर पलटवार, बोले- उनकी बात पर भरोसा कौन करता है
लोस चुनाव 2024 : मुख्यमंत्री डॉ. यादव का राहुल पर पलटवार, बोले- उनकी बात पर भरोसा कौन करता है


- देश की जनता मोदी के साथ, इसलिए राहुल के मन में आग लग रही है : कैलाश विजयवर्गीय

जबलपुर, 3 अप्रैल (हि.स.) । प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। भाजपा के दिग्गज नेताओं ने चुनावी मैदान संभाल लिया है। सूबे के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को जबलपुर प्रवास पर है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि उनकी बात पर भरोसा कौन करता है। राहुल जो बोलते हैं उनकी बातों में न तो कोई तथ्य होता है और न ही गंभीरता होती है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री बुधवार को जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने राहुल गांधी के देश के आग लगने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी की बात पर भरोसा कौन करता है। राहुल जो बोलते हैं उनकी बातों में न तो कोई तथ्य होता है और न ही गंभीरता होती है। उनकी पार्टी ही उनको गंभीरता से नहीं लेती है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने आगे कहा कि जैसे-जैसे चुनावी पारा चढ़ रहा है कांग्रेस पिछड़ रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने न तो चुनाव को गंभीरता से लिया ना पार्टी को। अभी भी वक्त है समय रहते राहुल गांधी सुधर जाएं। गौरतलब है कि 31 मार्च को विपक्ष की रैली के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम मोदी पर आगामी लोकसभा चुनाव में हेरफेर करने का आरोप लगाया था।

कैलाश विजयवर्गीय ने भी किया हमला

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मूर्खतापूर्ण बातें कर रहे हैं। उनको न समझ वाली बातें नहीं करना चाहिए। जिस तरीक़े से देश की जनता मोदी जी के साथ है, उससे राहुल गांधी के मन में आग लग रही है। देश की जनता भाजपा के साथ खड़ी है, इसलिए उनको देश जलता हुआ दिख रहा है। जबकि देश में प्रगति और विकास हो रहा।

हिन्दुस्थान समाचार / उमेद/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story