मुख्यमंत्री डॉ यादव ने बालाघाट नक्सल एनकाउंटर के लिए पुलिस को दी बधाई, कहा- जवानाें पर सरकार को गर्व

भोपाल, 2 अप्रैल (हि.स.)। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में सर्चिंग के दौरान पुलिस और नक्सलियों के आमने-सामने की मुठभेड़ में पुलिस ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। पुलिस की इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने तारीफ करते हुए जवानों पर गर्व जताया है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बालाघाट नक्सलाइट एनकाउंटर में मारे गए 2 ईनामी नक्सली को लेकर पुलिस जवानों को बधाई दी। सीएम डॉ यादव ने कहा कि 29 लाख रुपए के ईनामी डिविजनल कमांडर को मारा जाना, अपने आप में बड़ी उपलब्धि है। दूसरा 14 लाख के ईनामी नक्सलाइट को मारना, ये मध्यप्रदेश पुलिस की सजकता को बताता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बालाघाट जिला पुलिस और फोर्स के जवानों को बधाई, पुलिस जवानों की मुस्तैदी से पुलिस की अपनी अलग साख बनी है, इन जवानों पर मध्यप्रदेश सरकार को गर्व है। हम नक्सलाइट मूवमेंट को कभी भी पनपने नहीं देंगे। 3 महीने पहले सरकार बनने के तीसरे दिन ही बड़ा एनकाउंटर हुआ था। जिन जवानों ने शौर्य बहादुरी दिखाई, उनके लिए सरकार खड़ी है। सरकार उनके बारे में विचार करेगी। मेरा उनके प्रमोशन से लेकर अन्य सभी मामलों में पूरा समर्थन है । यही चीज हमें जनता में विश्वास बढ़ाने की तरफ ले जाती है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा / उमेद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story