मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी राजन ने शिक्षक मालवीय की मृत्यु पर जताया शोक

- नर्मदापुरम जिले में निर्वाचन ट्रेनिंग के दौरान हुई थी शिक्षक की मृत्यु

भोपाल, 4 अप्रैल (हि.स.) । मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर तहसील में 3 अप्रैल को लोकसभा निर्वाचन की ट्रेनिंग के दौरान शिक्षक विनीत कुमार मालवीय की असामयिक मृत्यु पर गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत दुखद घटना है। राजन ने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

राजन ने 3 अप्रैल को ही कलेक्टर नर्मदापुरम से चर्चा कर मृतक कर्मचारी के परिजन को दी जाने वाली अनुग्रह राशि के संबंध में जरूरी दस्तावेज जल्द भेजने के निर्देश दिये हैं। उल्लेखनीय है कि मृतक को भारत निर्वाचन आयोग की ओर से 15 लाख रूपये अनुग्रह राशि दी जायेगी।

सभी ट्रेनिंग सेंटर्स में रखें मेडिकल टीम

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी राजन ने गर्मी को दृष्टिगत रखते हुए सभी कलेक्टर्स और जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देशित किया है कि निर्वाचन की ट्रेनिंग के दौरान मौके पर एक मेडिकल टीम भी अनिवार्य रूप से रखना सुनिश्चित करें। इससे किसी कर्मचारी की अचानक तबियत खराब होने पर उसे तुरंत उपचार मिल सकेगा।

हिन्दुस्थान समाचार / उमेद/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story