नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मप्र में मनाया गया उत्सव

नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मप्र में मनाया गया उत्सव
WhatsApp Channel Join Now
नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मप्र में मनाया गया उत्सव


भोपाल, 09 जून (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के पश्चात रविवार देर शाम प्रदेश भर में मंडल स्तर पर उत्सव मनाया गया। मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को बधाई दी।

नरेन्द्र मोदी ने देश की आजादी के बाद गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री के तौर पर लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचा है, इसलिए प्रदेश में शपथ ग्रहण का उत्सव मनाया गया। भाजपा द्वारा प्रदेश भर में मंडल स्तर तक रैली निकाली गई और आतिशबाजी के बाद लोगों का मुंह मीठा कराया गया। मिठाई बांटकर लोगों ने नरेन्द्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी।

मध्यप्रदेश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को अपना आशीर्वाद प्रदान कर ऐतिहासिक विजय दिलाई है। भाजपा के सभी मंडल अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने मंडलों में नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के पश्चात उत्सव मनाया। मोदी के बीते दस वर्षों की उपलब्धियों, गरीब कल्याण और जनकल्याणकारी योजनाओं और गारंटियों पर विश्वास करके भाजपा को वोट देने वाली जनता जर्नादन को भी मिठाई बांटकर भाजपा को वोट देने के लिए अभिनंदन किया। देश के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है, क्योंकि आजादी के बाद पहली बार कोई गैर कांग्रेसी व्यक्ति तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story