राजगढ़ःपुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 9 पर केस दर्ज

राजगढ़ःपुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 9 पर केस दर्ज


राजगढ़,22 नवंबर (हि.स.)। मलावर थाना क्षेत्र में ग्राम बगवाज-कानरखेड़ी रोड पर चुनावी रंजिश को लेकर पाड़लीगुसाई और कानरखेड़ी गांव के युवक आपस में भिड़ गए। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी साथ ही वाहनों में तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने मंगलवार को दोनों पक्षों के 9 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाप्रभारी जितेन्द्रसिंह चौहान के अनुसार ग्राम पाड़लीगुसाई निवासी गिर्राज (40) पुत्र प्रेम गिर ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर बीती रात बसंतीलाल पुत्र मेहताब गिर, उसके भाई रामेश्वर, जगदीश और हरीओम पुत्र बसंतीलाल गिर निवासी कानरखेड़ी बगवाज रोड पर रास्ता रोककर गालियां देने लगे। विरोध करने पर उन्होंने लाठी से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 324, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया। वहीं बसंतीलाल (48) पुत्र मेहताब गिर ने आरोप लगाया कि इसी बात को लेकर बगवाज रोड पर गिर्राज पुत्र प्रेम गिर, लक्ष्मण पुत्र गेंदा गिर, उसके भाई रामेश्वर, बद्री पुत्र प्रेम गिर और सोनू पुत्र मोतीलाल गिर निवासी पाड़लीगुसाई ने गालियां देते हुए मारपीट की। विरोध करने पर वाहन में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 427, 294, 323, 324, 341, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story