राजगढ़ः खेत में पाइप लाइन डालने पर हुए विवाद में छोटे भाई की हत्या

राजगढ़ः खेत में पाइप लाइन डालने पर हुए विवाद में छोटे भाई की हत्या
राजगढ़ः खेत में पाइप लाइन डालने पर हुए विवाद में छोटे भाई की हत्या


राजगढ़, 2 अप्रैल(हि.स.)। करनवास थाना क्षेत्र के ग्राम झरकड़ियाखेड़ी में मंगलवार दोपहर खेत में पाइप लाइन डालने की बात पर हुए विवाद में बड़े भाईयों के परिवार ने छोटे भाई के परिवार लाठी-कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें एक भाई की मौत हो गई, वहीं उसके परिवार के तीन लोगों को गंभीर चोटें लगी। पुलिस ने मामले में आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार ग्राम झरकड़ियाखेड़ी में खेत में पाइप लाइन डालने की बात पर हुए विवाद में बड़े भाई के परिवार ने छोटे भाई के परिवार पर कुल्हाड़ी -लाठी से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रुप से घायल महेन्द्र (50)पुत्र हीरालाल गुर्जर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं उसके बेटे गोविंद, जितेन्द्र सहित सुशीलाबाई को गंभीर चोटें लगी। पुलिस ने मामले में आरोपित केशरसिंह पुत्र हीरालाल गुर्जर, उसके भाई लाखनसिंह, प्रकाशबाई पत्नी लाखनसिंह, अर्जुन और लीलाबाई के खिलाफ धारा 302, 323 सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपितों को गिरफ्तार किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story