राजगढ़ःखड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत दो घायल

राजगढ़ःखड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत दो घायल


राजगढ़,25 नवंबर (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर करनवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह ग्राम बादलखेड़ी जोड़ के समीप खड़े ट्रक से अनियंत्रित कार टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार सवार दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और मौके से ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

एएसआई एफ.कुजूर के अनुसार हाइवे-52 पर ग्राम बादलखेड़ी जोड़ के समीप ट्रक क्रमांक बीआर 28 जीए 2253 बिना इंडिकेटर चलाए खड़ा था। इसी दौरान उत्तरप्रदेश से मुम्बई जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार चालक मौहम्मद इमरान (27) पुत्र शकील अहमद निवासी अलकापुरी पालघर महाराष्ट्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार सवार इम्तियाज (53) पुत्र मौहम्मद सिद्धीक और उसका भाई मौहम्मद अयाज (25)साल निवासी मलाड़ मुम्बई को गंभीर चोटें लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत प्रकरण दर्ज किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story