छतरपुर: ओवरब्रिज से गिरी पुलिसकर्मियों की बस, 10 घायल

छतरपुर, 2 अप्रैल (हि.स.)। ड्यूटी पर बागेश्वर धाम जा रहे पुलिसकर्मियों की बस मंगलवार सुबह बेकाबू होकर ओवरब्रिज से गिर गई और पेड़ से टकरा गई। बस में कुल 10 पुलिसकर्मी सवार थे, जो घायल हुए है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी पुलिसकर्मी दतिया के थे जो आचार संहिता के चलते ड्यूटी पर छतरपुर आए थे। उन्हें मंगलवार सुबह से बागेश्वर धाम में ड्यूटी पर लगाया गया था। बागेश्वर धाम जाते समय सुबह करीब 4.30 बजे जब बस रेलवे ओवरब्रिज से गुजर रही थी, तो एक ऑटो को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो गई और नीचे जा गिरी। सभी घायल पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस की मदद से सुबह सुबह 5 बजे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जिला अस्पताल के डॉ रोशन द्विवेदी ने बताया कि 10 पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है, जिनमें से 9 को मामूली चोट आई है। वहीं एक गंभीर है जिसे ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी ड्यूटी पर जा रहे थे, रेलवे ब्रिज के पास सामने से ऑटो आ गया जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी 25-30 फीट नीचे उतर गई। घटना में सभी 10 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। यह सभी पुलिसकर्मी दतिया बटालियन के थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव/मयंक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story