बुरहानपुर: तीन टॉकीजों में हुआ फिल्म पठान का विरोध



- हिंदू जागरण मंच का कहना भगवा बिकनी हिंदू समाज की आस्था से खिलवाड़

बुरहानपुर, 25 जनवरी (हि.स.)। बुधवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई पठान फिल्म का जगह जगह विरोध किया गया। बुरहानपुर में भी हिंदू जागरण मंच की ओर से इसका विरोध कर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की गई। फिल्म को लेकर अंकिता मल्टीप्लेक्स, गोल्ड मार्क मल्टीप्लेक्स, रॉयल मल्टीप्लेक्स तीनों ही टॉकीजों में निर्माता निर्देशक के विरुद्ध नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया गया। हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रियांक सिंह ने कहा कि निर्माता निर्देशक को पता होना चाहिए कि फिल्म में किस तरीके से हीरो हीरोइन को वेशभूषा पहनाई जाए, ताकि बहुसंख्यक हिन्दुओं की भावना को ठेस न पहुंचे।

जागरण मंच के महेशसिंह चौहान ने कहा कि भगवा रंग त्याग, तपस्या का प्रतीक है। भगवा बिकनी पहन कर बहुसंख्यक हिंदू समाज की आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसका हम विरोध करते हैं। बहुसंख्यक हिन्दुओं की आस्था को ध्यान में रखते हुए फिल्मों का निर्माण करना चाहिए। इस दौरान योगेश महाजन, कार्तिक महाजन, एकनाथ प्रजापति, मोहित राणा, मनोज महाजन, भूषण सूर्यवंशी, विनोद बामले आदि कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

हिन्दुस्थान समाचार/निलेश जूनागढ़े

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story