सागरः बिलहरा में सीएम राइज स्कूल के लिए 40 करोड़ की बिल्डिंग स्वीकृत

सागरः बिलहरा में सीएम राइज स्कूल के लिए 40 करोड़ की बिल्डिंग स्वीकृत
सागरः बिलहरा में सीएम राइज स्कूल के लिए 40 करोड़ की बिल्डिंग स्वीकृत


सागरः बिलहरा में सीएम राइज स्कूल के लिए 40 करोड़ की बिल्डिंग स्वीकृत


- प्रधानमंत्री आवास हितग्राहियों की द्वितीय एवं तृतीय किस्त जारी

- शिक्षित होंगे बच्चे, सब का होगा पक्का घरः हीरा सिंह राजपूत

सागर, 08 जून (हि.स.)। बिलहरा नगर पंचायत में शनिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत द्वितीय एवं तृतीय किस्त वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने सिंगल क्लिक के माध्यम से करोड़ों रुपये हितग्राहियों के खाते में डाले।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सर्वप्रथम जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्रवासियों ने प्रदेश में सुरखी का नाम रोशन कर दिया है, इसके लिए उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। राजपूत ने कहा कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत लगातार सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों रुपये ला रहे हैं और क्षेत्र का विकास कर रहे है। अब यह विकास का पहिया और तेज चलेगा और सुरखी विधानसभा विकास और संपन्नता के नये आयाम को छुयेगी।

हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का संकल्प है कि हर व्यक्ति को पक्का मकान मिले, जिसको लेकर प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत करोड़ों लोगों के पक्के मकान का सपना साकार हो गया है और यह क्रम इसी तरह चलता रहेगा जिन लोगों का आवास में नाम नहीं आए हैं उनके भी जल्द ही आवास में नाम आ जाएंगे। साथ ही जिन लोगों की किस्तें बाकी है किस्तें जल्द वितरित हो जाऐंगी।

हर बच्चे को मिलेगी बेहतर शिक्षा

बिलहरा में सीएम राइज स्कूल के लिए 40 करोड़ की बिल्डिंग की सौगात दी, जिससे बिलहरा क्षेत्र के बच्चों को गुणवत्तायुक्त शिक्षा मिलेगी। राजपूत ने कहा कि हर बच्चे को शिक्षा का अधिकार है जिसको लेकर सीएम राइस स्कूल का निर्माण कराया जा रहा है, हर बच्चे को बेहतर से बेहतर शिक्षा दिलाना हमारा संकल्प है, जिसके लिए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत लगातार प्रयास करते रहते हैं जिनके प्रयास से सुरखी विधानसभा क्षेत्र में सीएम राइज स्कूल खोले जा रहे हैं जिसमें बच्चों को बेहतर सुविधाएं तथा शिक्षा मिलेगी। कार्यक्रम में बिलहरा नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षदगण सहित नगर परिषद् के इंजीनियर, सीईओ एवं बड़ी संख्या में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ो क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story