भाजपा का स्थापना दिवस 6 को, प्रदेश भर में होंगे कार्यक्रम: सबनानी

भोपाल, 4 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने गुरुवार को बताया कि 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है। इस अवसर पर प्रदेश के सभी बूथों पर भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण किया जाएगा एवं पार्टी का ध्वज फहराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश एवं जिला कार्यालयों पर विशेष सजावट की जाएगी। हर बूथ पर प्रवासी कार्यकर्ता पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी का गौरवशाली अतीत, विस्तार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार द्वारा देश व प्रदेश के विकास और गरीब कल्याण की योजनाओं में बारे में बतायेंगे। इस दौरान पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने और बूथ विजय पर चर्चा करेंगे। सबनानी ने बताया कि भाजपा स्थापना दिवस पर अनुसूचित जाति, जनजाति बस्ती में लाभार्थी संपर्क करेंगे एवं बूथ विजय अभियान के अंतर्गत बड़ी संख्या में सदस्यता अभियान भी चलाया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/केशव दुबे/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story