देश विरोधी नारों ने साबित किया, ये भारत तोड़ने वालों के समर्थन में निकली यात्रा हैः शर्मा

देश विरोधी नारों ने साबित किया, ये भारत तोड़ने वालों के समर्थन में निकली यात्रा हैः शर्मा


झाबुआ, 25 नवंबर (हि.स.)। राहुल गांधी अपनी जिस यात्रा को भारत जोड़ो यात्रा कह रहे हैं, उस यात्रा के दौरान देश विरोधी नारेबाजी हुई है। यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं। इस घटना ने एक बार फिर पूरे देश को यह याद करा दिया है कि यह वही राहुल गांधी हैं, जो ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ के नारे लगाने वालों का समर्थन करने जेएनयू जाते थे। उनकी यह यात्रा भारत जोड़ो यात्रा नहीं है, बल्कि ये देश तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है।

यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को झाबुआ जिले के पेटलावद से निकली क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या मामा गौरव यात्रा के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कही।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर एक बार फिर देश को अपमानित किया गया है। लेकिन यह सिलसिला नया नहीं है, इससे पहले भी स्वयं राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता भारतमाता और उसके सपूतों का अपमान करते रहे हैं। हमारे सैनिकों ने जब पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान में छुपे आतंकियों से सैनिकों की शहादत का बदला लिया था, तब राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। भारत जोड़ो यात्रा की जिम्मेदारी संभाल रहे दिग्विजयसिंह ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहनचंद शर्मा की शहादत पर प्रश्न खड़े किए थे और मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के घर शोक व्यक्त करने गए थे। इस तरह के नेता जिस यात्रा में शामिल हों, उसकी भावना और उद्देश्य के बारे में सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

शर्मा ने कहा कि इस घटना से साबित हो गया है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोग राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में शामिल हैं और स्वयं राहुल गांधी उनका समर्थन और संरक्षण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यात्रा में हो रही गतिविधियों पर जनता की नजर है और राहुल गांधी को देश की जनता को इन देश विरोधी गतिविधियों पर जवाब देना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story