सीहोरः फोड़े पटाखे, बांटे लड्डू.. खूब नाचे भाजपा नेता और कार्यकर्ता

सीहोरः फोड़े पटाखे, बांटे लड्डू.. खूब नाचे भाजपा नेता और कार्यकर्ता
सीहोरः फोड़े पटाखे, बांटे लड्डू.. खूब नाचे भाजपा नेता और कार्यकर्ता


सीहोर, 09 जून (हि.स.)। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार की शाम कोतवाली चौराहे पर नरेन्द्र मोदी द्वारा अपने तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करते ही जमकर जश्न मनाया। नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा सीहोर मंडल अध्यक्ष विकास प्रिंस राठौर के नेतृत्व में नागरिकों दुकानदारों को लड्डुओं का वितरण किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओ ने जोरदार आतिशबाजी की इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा के झंडे लहराकर नाच गाकर खुशियां मनाई।

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष विकास प्रिंस राठौर ने कहा कि हमारे लिए बड़ा ही शुभ अवसर आया है। हमारे मध्य प्रदेश के लाड़ले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की है, जिसका लाभ मध्य प्रदेश को भी मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला है।

इस अवसर पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाडा, राजकुमार गुप्ता, मोहन चौरसिया, लोकेंद्र वर्मा, मांगीलाल मालवीय , कमलेश राठौर, अनूप चौधरी, आशीष पचोरी, आशुतोष त्यागी, गुलशन जैन, राहुल राय, निर्देश पाटीदार, प्रेमलता राठौर, सीमा सक्सेना, रेखा चौरसिया सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता का मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story