राजगढ़ः ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालक की मौत, एक युवक घायल

राजगढ़,16 मई (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग- 52 पर सारंगपुर थाना क्षेत्र में ग्राम गुलावता जोड़ के समीप बुधवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 13 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाइक चालक 30 वर्षीय युवक घायल हो गया। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात हाइवे-52 स्थित ग्राम गुलावता जोड़ के नजदीक तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक आरजे 11 सीजी 5918 ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अल्फेज (13)पुत्र अफसरखां निवासी मुडलाय की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाइक चालक रईस (30)पुत्र अजीजखां निवासी चतरुखेड़ी को गंभीर चोटें लगी। बताया गया है कि बालक अलफेज अपनी चचेरी बहन के गांव चतरुखेड़ी आया था और रईस के साथ बाइक से मउ गांव में किसी काम से जा रहा था तभी ग्राम गुलावता जोड़ के समीप हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story