राजगढ़ः कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

राजगढ़ः कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत
WhatsApp Channel Join Now
राजगढ़ः कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत


राजगढ़,6 जुलाई(हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग -46 पर नरसिंहगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर ग्राम आंदलहेड़ा जोड़ के नजदीक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 35 वर्षीय बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और कार चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

पुलिस के अनुसार हाइवे-46 स्थित ग्राम आंदलहेड़ा जोड़ के नजदीक तेज रफ्तार ग्रांड विटारा कार क्रमांक एमपी 07 जेड़सी 9988 ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक 35 वर्षीय रामबाबू पुत्र जगदीश सेन निवासी आंदलहेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है बाइक चालक हाइवे से अपने गांव की तरफ टर्न ले रहा था तभी तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story