जबलपुर के बरगी में बाइक को पिकअप ने मारी टक्कर, 3 साल की मासूम समेत तीन की मौत



जबलपुर, 4 जुलाई (हि.स.)। जबलपुर में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को टक्कर मारी दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन साल की मासूम बच्ची, उसकी मां और महिला के भाई का दोस्त शामिल है। वह लोग बच्ची का ईलाज करवाकर लौट रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित चालक की तलाश में जुट गई है।

जानकारी अनुसार मासूम बच्ची कृतिका रजक (3) की तबीयत पिछले कुछ दिन से खराब है। बुधवार को मां नीतू रजक (22) ने बेटी को जबलपुर के अस्पताल में दिखाया। इलाज कराने के बाद गुरुवार को महिला को उसका भाई का दोस्त शहाबुद्दीन (24) बाइक से घर छोड़ने जा रहा था। इस दौरान बरगी थाना क्षेत्र में नागपुर-रीवा हाईवे पर चूहिया गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप वाहन में मिर्च लोड थी। आरोपित चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है और मामला दर्ज कर फरार पिकअप चालक की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story