मनाली में भोपाल की युवती की हत्या, ट्रॉली बैग में शव भरकर ले जा रहा था आरोपी

मनाली में भोपाल की युवती की हत्या, ट्रॉली बैग में शव भरकर ले जा रहा था आरोपी
मनाली में भोपाल की युवती की हत्या, ट्रॉली बैग में शव भरकर ले जा रहा था आरोपी


भोपाल, 16 मई (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश के मनाली में भोपाल की युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपित शव को ट्रॉली बैग में डालकर होटल से ले जाने की कोशिश कर रहा था। होटल स्टाफ को शक होने पर पूछताछ की तो वह बैग छोड़कर भाग गया। बाद में स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, भोपाल के शाहपुरा थाना इलाके के अजय नगर निवासी 26 वर्षीय शीतल कौशल की हत्या का आरोप उसके प्रेमी असावटा मोड़, पलपल (हरियाणा) निवासी विनोद ठाकुर पर है। दोनों करीब चार वर्ष से एक-दूसरे को जानते थे। चार दिन पहले दोनों घूमने के लिए मनाली पहुंचे थे। यहां बुधवार की रात आरोपित ने हत्या के बाद शव अटैचीनुमा बैग में डाला और उसे लेकर होटल से बाहर निकला। उसने होटल में टैक्सी मंगवाई। टैक्सी में बैग डालने लगे तो दो लोग भी उसे मुश्किल से उठा पा रहे थे। इस पर होटल के कर्मचारियों को संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया। इस पर आरोपित वहां से भाग गया, लेकिन कुल्लू में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दी। इसके गुरुवार को दोनों भाई शव लेने के लिए मनाली रवाना हो गए हैं।

मृतक शीतल के पिता कैलाश कौशल ड्राइवर हैं। उन्होंने बताया कि बीकाम करने के बाद उनकी बेटी एमपी नगर में एक निजी कंपनी में काम करती थी। शीतल उनकी इकलौती बेटी थी। उससे बड़ा और एक छोटा भाई है। घर से पांच मई को वह बिना कुछ बताए दस हजार रुपये और उनका मोबाइल लेकर चली गई थी। परिजनों ने पुलिस को भी उसके घर से लापता होने की सूचना दी थी।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story