जबलपुर : हत्या के मामले में जेल काट रहे कुख्यात आरोपित पर हमला

जबलपुर : हत्या के मामले में जेल काट रहे कुख्यात आरोपित पर हमला
जबलपुर : हत्या के मामले में जेल काट रहे कुख्यात आरोपित पर हमला


जबलपुर, 13 मई (हि.स.)। पिछले कुछ समय से गुंडे बदमाशों द्वारा शहर में आतंक का वातावरण निर्मित किया जा रहा है। जबलपुर संस्कारधानी की बजाय अब अपराध धानी हो चुकी है। जिसके चलते संगठित अपराध केवल शहर में ही नहीं अब जेल के अंदर भी अपराधियों द्वारा किए जा रहे हैं। इसी के चलते आज नेता जी सुभाष चंद्र बोस केन्द्रीय जेल के अंदर गंभीर मामलों में कैद दो कुख्यात बदमाशों के बीच सोमवार सुबह करीब 9-10 बजे झड़प हो गई। जिसमें एक ने दूसरे के साथ मारपीट करते हुये किसी धारदात वस्तु से हमला कर घायल कर दिया।

जेल अधीक्षक ने जानकारी देते हुये बताया कि सोमवार सुबह करीब 9-10 बजे गंभीर मामलों में सजा काट रहे संजय सांरग और छोटू चौबे के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। जिसपर संजय सारंग ने छोटू चौबे के साथ झूमाझपटी करते हुये उस पर किसी धारदार वस्तु से हमला कर दिया। जिससे छोटू चौबे को चोट आयी है। जेल प्रबंधन ने सूचना मिलते ही दोनों को अलग कराया और छोटू चौबे को परिसर में स्थित अस्पताल भेजा। जेल अधीक्षक के अनुसार किए गए अपराध के प्रकार को देखते हुए विधि सम्मत कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विलोक पाठक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story